10 | नेट में गेंद | |
गेंद नेट पार | ||
10.1.1 | विरोधी की अदालत में भेजा गेंद को पार अंतरिक्ष के भीतर नेट पर जाना चाहिए. पार कर अंतरिक्ष निम्नानुसार सीमित शुद्ध के ऊर्ध्वाधर विमान का हिस्सा है: | 2.4, 10.2, D5a |
10.1.1.1 | नीचे, नेट के ऊपर से; | 2.2 |
10.1.1.2 | किनारों पर, एंटीना, और उनकी काल्पनिक विस्तार से; | 2.4 |
10.1.1.3 | ऊपर, छत से. | |
10.1.2 | प्रतिद्वंद्वी के मुक्त क्षेत्र के लिए शुद्ध विमान को पार कर गया है कि गेंद को पूरी तरह या आंशिक रूप से बाह्य अंतरिक्ष के माध्यम से प्रदान की जाती है कि, टीम हिट भीतर वापस खेला जा सकता है: | 9.1, D5b |
10.1.2.1 | प्रतिद्वंद्वी के पाले खिलाड़ी ने छुआ तक नहीं है; | 11.2.2 |
10.1.2.2 | गेंद, जब वापस खेला, अदालत का एक ही पक्ष पर बाहरी अंतरिक्ष के माध्यम से पूरी तरह या आंशिक रूप से फिर से शुद्ध विमान को पार करती है. | 11.4.4, D5b |
प्रतिद्वंद्वी टीम को इस तरह की कार्रवाई को रोकने के लिए नहीं हो सकता है. |
प्रासंगिक नियम: 10.1.2, 10.1.2.2, 24.3.2.7
काले हलकों = गलती
व्हाइट सर्किलों ओपन = सही
No comments:
Post a Comment